शारदा चिट फंड घोटाला: सीबीआई के सामने पेश हुए 'दीदी' के करीबी अफसर राजीव कुमार
शारदा चिट फंड घोटाला: सीबीआई के सामने पेश हुए 'दीदी' के करीबी अफसर राजीव कुमार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के करीबी अफसर और कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार शुक्रवार को कोलकाता में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश हुए. सीबीआई के समक्ष उनकी पेशी करोड़ों रुपये के शारदा चिट फंड घोटाला से संबंधित मामले में हुई.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सीबीआई ने आईपीएस राजीव कुमार को भी समन जारी किया था, किन्तु उन्होंने अपने अवकाश का हवाला देते हुए सात दिनों की मोहलत देने की मांग की थी. उनसे अंतिम बार सीबीआई ने शिलॉन्ग में पूछताछ की थी. शारदा चिट फंड घोटाले में राजीव कुमार की गिरफ्तारी पर लगी रोक को शीर्ष अदालत ने हटा लिया था. इसके बाद राजीव कुमार ने कलकत्ता उच्च न्यायालय में गुहार लगाई थी. इसके बाद कलकत्ता उच्च न्यायालय ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. अब मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होगी.

आपको बता दें कि सीबीआई पश्चिम बंगाल में हुए शारदा चिटफंड घोटाला मामले में राजीव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है. सीबीआई कोलकाता स्थित राजीव कुमार के ठिकाने पर छापेमारी का प्रयास भी कर चुकी है, किन्तु कोलकाता पुलिस ने इसके उलट सीबीआई टीम के अधिकारियों को ही गिरफ्तार कर ले लिया था.

सिगरेट की लत से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इस फल को भोजन में करें शामिल

 विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

आरबीआई की रेपो रेट में कटौती का आम नागरिक पर पड़ेगा कुछ इस तरह से असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -