राजीव कनकला की माँ ने कहा इस दुनिया को अलविदा
राजीव कनकला की माँ ने कहा इस दुनिया को अलविदा
Share:

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म और टीवी अभिनेता राजीव कनकला की माँ लक्ष्मी देवी कनकला का आज निधन हो गया है. शनिवार सुबह 78 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी ने दम तोड़ दिया. पिछले काफी समय से लक्ष्मी देवी उम्र सम्बंधित बिमारी से पीड़ित थी जिसके चलते उन्होंने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लक्ष्मी देवी अपने पति देवादास कनकला, बेटा राजीव, बहु सुमा और अपने पोते-पोती के साथ रहती थी.

लक्ष्मी अपने पति देवादास कनकला के साथ एक फिल्म इंस्टीटूड में इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम करती थी. लक्ष्मी देवी के पति देवादास कनकला एक अनुभवी तमिल फिल्म एक्टर है. देवादास पिछले 40 सालो से फिल्मो में बतौर अभिनेता काम कर रहे है. उन्होंने अबतक कई फिल्मे की है. देवादास और लक्ष्मी देवी ने मिलकर एक फिल्म संसथान खोला था जिसकी प्रिंसिपल लक्ष्मी देवी थी. इस संसथान को ऊँचाई तक पहचान में लक्ष्मी देवी का बड़ा हाथ था. वो यहाँ के छात्रों को प्रोत्साहित करती थी और उन्हें खुद के विचार सामने लाने के लिए भी प्रेरित करती थी.

लक्ष्मी देवी के बेटे राजीव भी साउथ इंडस्ट्री की फिल्म और टीवी का प्रसिद्द चेहरा है. साल 1999 में राजीव ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री सुमा से शादी कर ली थी. एक इंटरव्यू के दौरान लक्ष्मी देवी ने कहा भी था कि सुमा बिलकुल उनकी बेटी की तरह है. फ़िल्म आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के मुख्य शिवाजी राजा और सेक्रेटरी नरेश ने राजीव के माँ के निधन पर संवेदना व्यक्त की है.

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

पिछले 22 साल से रेत से बने महल में रहता है ये शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -