केंद्रीय कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा का बड़ा बयान, कहा- कोरोना से होगी लंबी लड़ाई
केंद्रीय कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा का बड़ा बयान, कहा- कोरोना से होगी लंबी लड़ाई
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर देश की आवाम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की बत्तियां बुझाकर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल फोन का फ्लैश जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में एकजुटता दर्शाने की तैयारी कर रही है. इस बीच केंद्रीय कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा ने रविवार को देश भर के कलेक्टर्स को संकेत दिए हैं कि कोरोना वायरस से जंग अभी लंबी है. ऐसे में कलेक्टर्स पूरी तरह सतर्क हो जाएं और इससे निपटने की तैयारी कर लें. 

कैबिनेट सेक्रेटरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिं​ग के माध्यम से सभी राज्यों के कलेक्टर्स और चीफ सेक्रेटरियों के साथ कोरोना वायरस की समीक्षा की. उन्होंने कलेक्टरों से कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आइसोलेशन और जांच पर ध्यान केंद्रित करने ​के लिए कहा. कैबिनेट सेक्रेटरी ने कलेक्टरों से कहा कि अभी आपके पास वक़्त है. अपने-अपने शहरों को लॉकडाउन कर आइसोलेशन वॉर्ड तैयार कर लें.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से हमें लंबे समय तक लड़ना होगा. जहां भी कोई संदिग्ध मिले फ़ौरन उसकी जांच करवाई जाए. कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा ने सभी प्रदेशों के कलेक्टरों को राजस्थान के भीलवाड़ा का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने का सबसे बेहतर काम भीलवाड़ा कलेक्टर ने किया है.

क्या 14 अप्रैल के बाद खुल पाएंगे स्कूल और कॉलेज ?

कोरोना संदिग्धों को घर से बाहर निकलते ही पकड़ लेगा यह ऐप

CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -