राजीव बिंदल ने भरा नामांकन, सीएम जयराम ठाकुर ने सरकार की और से दी शुभकामनाएं

राजीव बिंदल ने भरा नामांकन, सीएम जयराम ठाकुर ने सरकार की और से दी शुभकामनाएं

शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में भाजपा के नए अध्यक्ष के लिए डॉ. राजीव बिंदल ने नामांकन भरा. नामांकन के समय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व मंत्रिमंडल के सदस्य भी साथ थे. इस दौरान दूसरा नामांकन भी राजीव बिंदल के ही नाम का भरा गया. इसलिए पार्टी इसे सिंगल नॉमिनेशन ही मान रही है.

रूस समर्थित सेना की एयर स्‍ट्राइक में आसमान से बरसी मौत, 21 विद्रोहीयों ढेर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले नामांकन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कैबिनेट के सभी सदस्यों ने हस्ताक्षर किए. वहीं, दूसरे नामांकन में प्रस्तावक के रूप में शिमला संसदीय क्षेत्र के विधायक और संगठन के पदाधिकारी शामिल हैं. डॉ. राजीव बिंदल का नामांकन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुनाव प्रभारी को सौंपा. भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के लिए 18 जनवरी को सुबह 11 बजे चुनाव प्रक्रिया शुरू होगी. दोपहर 12 बजे चुनाव प्रभारी रामस्वरूप शर्मा नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम की औपचारिक घोषणा करेंगे. डॉ. राजीव बिंदल की भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद पर ताजपोशी शनिवार को होगी.

केजरीवाल सरकार पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- दोषी को 10000 रुपए देते वक़्त नहीं दिखे निर्भया की माँ के आंसू...

इस नामांकन को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने डॉ. राजीव बिंदल को नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए चुना है. उन्हें पार्टी और सरकार की ओर से शुभकामनाएं हैं. उनकी अगुवाई में पार्टी आने वाले समय में बेहतर काम करते हुए राज्य में नई ऊंचाइयों को हासिल करेगी.मुख्यमंत्री ने सतपाल सत्ती का उनके भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल में पार्टी के लिए किए गए कार्यों के लिए आभार जताया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने सतपाल सत्ती के कार्याकाल में बहुत कुछ हासिल किया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने किया उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, आप के बागी MLA को भी दिया टिकट

पाकिस्तान में आतंकरोधी अदालत ने सुनाया फरमान, हिंसा फैलाने वाले कट्टरपंथीयों की संपत्ति पर किया वार

पांच पाकिस्तानी परमाणु चोरी करने का कर रहे थे प्रयास, अमेरिका ने खुफिया जानकारी पर पकड़ा