राजस्थान : राहुल गाँधी बोले देश के पीएम चोर है

जयपुर।  राजस्थान के दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी रैली के दौरान एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर कहा है। इसके साथ ही राहुल ने इस रैली में कांग्रेस के लिए कुछ नए नारे भी दिए है जो काफी हद तक बीजेपी द्वारा इस्तेमाल किये जा चुके नारों की तरह ही लगते है। 

कोई कांग्रेस नेता पीएम मोदी की तरह काम नहीं कर सकता - अमित शाह

दरअसल राहुल गाँधी आज दक्षिणी राजस्थान के आदिवासी बहुमत वाले जिले डूंगरपुर में एक रैली कर रहे है। इस  रैली के दौरान ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है। इसके साथ ही राहुल ने  इस रैली के दौरान जनता को कुछ नारे भी दिए जो काफी हद तक बीजेपी के नारों की तरह ही लग रहे है। जैसे बीजेपी के 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' वाले नारे की तरह राहुल ने नारा दिया है 'हर-हर कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस'। 

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले का बिचौलिया भारत आएगा

इसी तरह राहुल ने बीजेपी और पीएम मोदी के कुछ नारों को लेकर उनपर तंज भी कसे है। पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा है कि हमारी सरकार जनता को बार-बार अपने 'मन की बात' सुनाएंगे नहीं बल्कि आपके 'मन की बात' की सुनेंगे। राहुल ने यह भी कहा कि अच्छे दिन का नारा देने वाली सरकार सिर्फ बड़े-बड़े कारोबारियों के ही अच्छे दिन लाई है। 

ख़बरें और भी 

राफेल विवाद मामला : राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला, बोले - राफेल मिनिस्टर इस्तीफा दें

 

छत्तीसगढ़ हिंसा पर भड़के राहुल, बोले - मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है

 

पीएम बनते ही आंध्र प्रदेश को दिलाऊंगा विशेष दर्जा : राहुल गांधी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -