रजनीकांत की वाइफ पर धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

बेंगलूरु में बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने का आरोप लगया गया है. बेंगलूरु में रजनीकांत की पत्नी लता के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. रजनीकांत की पत्नी लता के खिलाफ ये FIR तमिल फिल्म 'कोच्चाडियन' से जुड़े विवाद को लेकर दायर की गयी है. रजनीकांत की पत्नी लता पर कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश करने का आरोप लगा है. पुलिस ने पीटीआई को बताया, ''हमने लता रजनीकांत पर कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश करने के आरोप में केस दर्ज किया है.

लता के खिलाफ यह शिकायत की गई है कि लता रजनीकांत ने वेलफेयर एसोसिएशन ऑफ इंडिया और प्रेस क्लब के जाली लेटर हैड का इस्तेमाल किया. 'शिकायतकर्ता ने लता पर धोखधड़ी करने का आरोप लगाया है. यह मामला फिल्म 'कोच्चिडियन' की पोस्ट प्रोडक्शन से जुड़ा हुआ है जिसमे लता को करीब 14 करोड़ रुपये की रकम अदा करनी थी. पुलिस के मुताबिक लता ने 14.9 करोड़ रुपए के लोन के लिए मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड के लिए गारंटी ली थी. लता के मुताबिक यह लोन 'कोच्चिडियन' फिल्म के निर्माताओं की मदद के लिए लिया गया था.

पुलिस के अनुसार, वहीं प्रेस क्लब ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि पब्लिशर और ब्रॉडकास्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन ऑफ इंडिया से उनका कोई लेना देना नहीं है. यह एसोसिएशन भी फर्जी है. अदालत ने पुल्स से इस एसोसिएशन के बारे में पूरी जांच पड़ताल कर एक रिपोर्ट देने को कहा था. जांच के बाद पुलिस ने पाया कि यह एसोसिएशन भी फर्जी था. इसके बाद पुलिस ने लता पर फर्जी दस्तावेज पेश करने के आरोप में FIR दर्ज कर ली.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -