जानिए कैसी रही रजनीकांत अब तक की जर्नी
जानिए कैसी रही रजनीकांत अब तक की जर्नी
Share:

दुनिया भर में कुछ प्रसिद्ध लोगों की असफल-से-सफल कहानियां, जो निश्चित रूप से आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए  प्रेरित करेंगी। आइए हम खुद को रजनीकांत के जीवन की वास्तविक कहानी से प्रेरित करते हैं। रजनीकांत ने अपने करियर की शुरुआत एक बस कंडक्टर के रूप में की थी और उन्होंने देश के सबसे बड़े सितारों में से एक का रुख किया। वह अपने जीवन को कुछ नहीं बल्कि चमत्कारों की एक श्रृंखला के रूप में देखता है। बैंगलोर ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करने के दौरान, रजनीकांत ने नाटकों में अभिनय करना शुरू किया और आखिरकार के बालाचंदर की 1975 के तमिल नाटक, एपीओआरओआरवीए रावंगल में अपनी शुरुआत की। उन्होंने हिंदी फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ "हम", श्रीदेवी के साथ "चलबज़" और आमिर खान के साथ "औकात ही अतांक" जैसी फिल्मों में काम किया। बाद में अभिनेता को "बिल्ला", "बाशा", "सिवाजी", "एनथिरन" जैसी फिल्मों में अपार सफलता मिली।

अपनी सिल्वर स्क्रीन एंट्री के चालीस साल बाद, रजनीकांत ने डिस्कवरी, "इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स" के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के लिए तैयार हो गए। उन्होंने कहा कि उनका पूरा जीवन एक चमत्कार रहा है। उदाहरण के लिए भी इस शो पर विचार करें, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा था, मेरे सपनों में भी नहीं कि एक दिन मैं डिस्कवरी के लिए इस तरह का शो करूंगा! 69 वर्षीय अभिनेता, जिन्होंने बांदीपुर नेशनल पार्क में BEAR GRYLLS प्रकरण में INTO WILD के लिए शूटिंग की, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साहसिक प्रदर्शन पर फीचर करने के बाद दूसरा बड़ा भारतीय नाम है।

 23 मार्च को प्रसारित होने वाला विशेष एपिसोड, रजनीकांत को ग्रिल्स के साथ एक साहसिक यात्रा पर, स्टंट करते हुए, उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में अंतरंग विवरण और उनके दिल के करीब के मुद्दों जैसे जल संरक्षण जैसे विषयों पर विस्तृत चर्चा करेगा। यह शो 12 डिस्कवरी चैनलों पर प्रसारित होगा और डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर प्रीमियर हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, तेलुगु, मराठी और अंग्रेजी सहित आठ भाषाओं में उपलब्ध होगा।

इस बार चीन को भारत की ताकत का अहसास हो गया होगा - मोहन भागवत

धूमधाम से मनाया जाएगा गुरु तेग बहादुर का 400वाँ प्रकाशोत्सव, पीएम मोदी की अध्यक्षता में गठित हुई समिति

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -