'कबाली' के रंग में रंगा प्लेन.......
'कबाली' के रंग में रंगा प्लेन.......
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काबली' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 'कबाली' रिलीज के लिए तैयार हैं. तमिल भाषा में बनी ये गैंगस्टर ड्रामा फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों में होगी. बता दे कि बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ऐसे हीरो हैं, जिनकी फिल्म तैयार होने से पहले ही वितरक खरीदने के लिए खड़े हो जाता हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा ही रजनीकांत की फिल्मों के साथ होता है। सुनने में आया है कि रजनीकांत की 'कबाली' को 200 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। इस फिल्म का निर्देशन पी. रंजीत ने किया है.

फिल्म में राधिका आप्टे, दिनेश, धनिष्का, किशोर व रित्विका भी नजर आएंगे. तथा सुनने में आया है कि अभी हाल ही में एयरलाइन कंपनी एयर एशिया 'कबाली' की एयरलाइन पार्टनर बन गई है और पार्टनर बनने के साथ ही एयर एशिया रजनीकांत के फैंस लिए एक खास तोहफा दे रही है.आजकल फिल्मों के निर्माण में जितना खर्च किया जाता है उससे ज्यादा खर्च फिल्म के प्रमोशन में भी किया जाता है. दरअसल बैंगलुरु में रहनेवाले रजनीकांत के फैंस 15 जुलाई यानि 'कबाली' के रिलीज डेट को चेन्नई जाकर फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो इस फ्लाइट में उनके लिए खास सुविधा दी गई है.

दरअसल एयर एशिया ने अपने कुछ प्लेन को 'कबाली' थीम में पेंट किया गया है जो विशेष तौर पर रजनीकांत के फैंस के लिए है. सफर कर रहे यात्रियों के लिए 'कबाली' मेन्यू भी रखा गया है. 7,860 के खास पैकेज में फ्लाइट की टिकट, फिल्म की टिकट, कबाली का मर्चेंडाइज, ऑडियो सीडी, नाश्ता, दोपहर का खाना और स्नैक्स भी शामिल है. बताते चलें कि रजनीकांत एंड प्रमोशन टीम इस तरह का विशेष प्रमोशन कर नया इतिहास रचना चाहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -