इस दिन देखे रजनीकांत की काला
इस दिन देखे रजनीकांत की काला
Share:

मेगास्टार रजनीकांत की इस साल दो फिल्म लाइनअप है. 2018 बॉक्सऑफिस पर रजनीकांत की धूम रहने वाली है. एक तरफ उनकी 2.0 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वहीं दूसरी ओर साउथ की फिल्म काला की रिलीज डेट भी आ गई है. इसकी जानकारी काला के निर्माता धनुष ने ट्वीट कर दी है. हालाँकि 2.0  अपने स्पेशल इफ़ेक्ट के कारण देरी से रिलीज होगी, लेकिन फैंस को काला के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

67 की उम्र के रजनीकांत उम्र के इस पड़ाव में भी कभी थकते नजर नहीं आते. एक तरफ इस उम्र में बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी या तो अपने बिज़नेस में बिजी होते है या परिवार में या फिर किरदार के रूप में उन्हें अपने रोल के लिए समझौता करना पड़ता है, वहीं दूसरी ओर रजनीकांत लगातार बड़े बजट की फिल्म करते जा रहे है, इतना ही नहीं रजनीकांत अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा नए-नए एक्सपरिमेंट भी करते रहते है. आपको बता दें रजनीकांत की काला बड़े पर्दे पर 27  अप्रेल को रिलीज होगी. 

इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता धनुष ने दी. धनुष ने फिल्म का एक आकर्षक पोस्टर जारी करते हुए कहा कि डेट नोट कर लें, 27 अप्रैल, 2018, डॉन के भी डॉन की वापसी. बता दें कि फिल्म में रजनीकांत ने एक उम्रदराज डॉन का रोल प्ले किया है जिसमें वो धारावी में रहने वाले लोगों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ लड़ाई करते नजर आएंगें.

वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की 'पद्मावती' पर अमेरिकन पॉपस्टार का आया दिल, जानें कौन है वो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -