फैंस के लिए बड़ी खबर, रजनीकांत के स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार
फैंस के लिए बड़ी खबर, रजनीकांत के स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार
Share:

एक बुलेटिन में अपोलो अस्पताल ने कहा कि अभिनेता का रक्तचाप अभी भी उच्च स्तर पर है, हालांकि शुक्रवार की तुलना में यह बेहतर नियंत्रण में है। चिकित्सा टिप्पणियों ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अब तक कुछ भी नहीं बताया है। अस्पताल में शनिवार को सुपरस्टार रजनीकांत, जिन्हें रक्तचाप के उतार-चढ़ाव के लिए हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अच्छी प्रगति कर रहे हैं।

70 वर्षीय अभिनेता शनिवार को अधिक जांच से गुजरना चाहते हैं, जिनकी रिपोर्ट शाम तक उपलब्ध होगी। '' श्री रजनीकांत, जिन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अच्छी प्रगति कर रहे हैं। उसने कहा- ''वह रात को बेहोश हो गया था और उसका रक्तचाप अब भी उच्च स्तर पर है, हालांकि कल से बेहतर नियंत्रण में है।'' इसमें आगे कहा गया है, उनकी रक्तचाप की दवाएँ ध्यान से देखी जा रही थीं और वे लगातार निगरानी में रहेंगे।

उन्होंने कहा- "उन्हें अपने रक्तचाप के मद्देनजर पूर्ण आराम की सलाह दी गई है और आगंतुकों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है" जंहा उन्होंने कहा, "उनकी जांच और दबाव के नियंत्रण के आधार पर, शाम तक उनके डिस्चार्ज पर फैसला लिया जाएगा।" आगंतुकों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं थी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन, टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू और अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। वह अगले महीने 2021 तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू करने के लिए तैयार है।

राहुल गांधी पर बरसे जेपी नड्डा, पुराना वीडियो साझा कर बोले- ये क्या जादू हो रहा है राहुल?

मणिपुर में दिखा शाह का जलवा, कहा- नॉर्थईस्ट में पहले बाढ़ आती थी लेकिन अब विकास की बाढ़ आएगी

राहुल गांधी ने बढ़ाया किसानों का हौसला, कहा- वॉटर गन की बौछार हो, गीदड़ भभकी हजार हो-तुम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -