आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला
आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की धमाकेदार ओपनिंग के बाद ये फिल्म फ्लॉप हो गई. काफी बड़े बजट की फिल्म अपना बजट तक नहीं निकाल पाई. इससे सभी लोग नाराज़ हैं और इसी को देखते हुए आमिर ने सभी से माफ़ी भी मांगी है. इसी के बाद अक्षय और रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म आ रही है 2.0 जिसके लिए अच्छी खासी तयारी की गई है. ये कह सकते हैं आमिर की इस फिल्‍म से सबक सीखते हुए '2.0' के मेकर्स ने एक नया फैसला किया है.

इसके बारे में आपको बता दें कि शंकर के निर्देशन में बनी '2.0' को दो घंटा 28 मिनट के रनिंग टाइम के साथ पास कर दिया गया है. वहीं ब्रिटिश सेंसर में ये भी 146 मिनट 39 सेकेंड यानि दो घंटा, 26 मिनट और 39 सेकेंड के साथ 12 A का सर्टिफिकेट दे दिया है. इतना ही नहीं, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म '2.0' की पांच घंटे के रॉ फुटेज की शूटिंग भी की गई थी और उसे काट कर ढ़ाई घंटे से कम कर दिया गया है. इस पर कहा जा रहा है कि इसकी वजह आमिर खान की फिल्‍म का पिटी हुई फिल्म है जिससे ये सबक मिला है.

देखा जा रहा है इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिलेगा. फिल्म में रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड

2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -