रजनीकांत ने शाहरुख़-आमिर को किया अनफॉलो
रजनीकांत ने शाहरुख़-आमिर को किया अनफॉलो
Share:

बता दे कि लाखों फैंस की दुआओं में रहने वाले दक्षिण के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी सुपरस्टार रजनीकांत के ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रजनीकांत खुद सिर्फ दुनिया की दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को फॉलो करते हैं। रजनीकांत जिन दो हस्तियों को फॉलो करते हैं उनमें देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनका ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट PMO India और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं.

इन दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को कुल मिलाकर रजनीकांत सिर्फ 19 लोगों को फॉलो करते हैं। इनके अलावा वो अपनी दोनों बेटियां ऐश्वर्या, सौंदर्य और दामाद धनुष को ही फॉलो करते हैं। इंडस्ट्री में वो सिर्फ एआर रहमान को फॉलो करते हैं। मगर कुछ वक्त पहले रजनीकांत के एकाउंट से शाह रूख खान और आमिर खान को फॉलो किया जाने लगा.

जाहिर है, हंगामा तो मचना ही था। मगर कुछ देर बाद पता चला, कि रजनीकांत का ट्वीटर एकाउंट हैक कर लिया गया है, जिसकी जानकारी उनकी बेटी ऐश्वर्या ने दी। व फिर रजनीकांत ने शाहरुख़ खान और आमिर खान को ट्वीटर पर अनफॉलो कर दिया है। व देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल कमाई के रिकार्ड तोड़ते हुए रजनी सर की कबाली सलमान खान की सुल्तान के बाद अब आमिर खान की पीके से भी आगे बढ़ रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -