रोबोट बनने के बाद पोलिटिकल ड्रामे के लिए तैयार हुए थलाइवा
रोबोट बनने के बाद पोलिटिकल ड्रामे के लिए तैयार हुए थलाइवा
Share:

जैसा कि आप जानते हैं साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्‍म '2.0' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में इनकी एक्टिंग किसी को पसंद ना आये ऐसा तो हो ही नहीं सकता. फिल्म में जोरदर एक्टिंग के कारण ही ये सुर्ख़ियों में बने हैं चारों ओर से तारीफें भी  बटोर रहे हैं. अब इन्हे लेकर एक और खबर आई है जिसे सुनकर आप फिर से खुश हो जायेंगे. आपको बता दें, इसके साथ ही वह अपने एक और प्रोजेक्‍ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. आइये पूरी जानकारी दे दें इसके बारे में. 

दरअसल, हाल ही में एक खबर आई हैं कि रजनीकांत जल्‍द ही एआर मुरुगदास पॉलिटिकल ड्रामा फिल्‍म में काम करने के लिए अपनी हरी झंडी दे दी हैं. बड़ी बात ये है कि वो इस फिल्‍म में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दें कि रजनीकांत सालों से पॉलिटिकल ड्रामा फिल्‍मों से अपनी दूरी बनाए रखते हैं. यहां तक वह किसी राजनीतिक पार्टी को लेकर कमेंट करने से बचते रहते हैं. आपको बता दें, '2.0' के निर्देशक शंकर चाहते थे रजनीकांत उनकी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म मुदलवन में करें लेकिन जैसे रजनीकांत को पता चला कि इस फिल्‍म में पॉलीटिकल ड्रामा है तो उन्‍होंने तत्‍काल उस फिल्‍म को छोड़ दिया था.
 
तमिल की खबरों के अनुसार रजनीकांत-एआर मुरुगादास फिल्म सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म 'सरकार' जैसी है. जिसमें एक नायक राजनेता बना जाता है. हालांकि इस फिल्‍म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं आई है. इसेक अलावा फिलहाल थलाइवा रजनीकांत अपनी अपमिंग फिल्‍म 'पेटा' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. नवाजउद्दीन सिद्दीकी और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'पेटा' 11 जनवरी 2019 को पोंगल उत्सव के दौरान रिलीज होगी.

11वे दिन में बजट से बाहर निकली 2.0, अब भी मचा रही धमाल

'2.0' ने की ताबड़तोड़ कमाई, पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा

8 दिनों में ही इतना कमा गई अक्षय रजनीकांत की फिल्म 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -