रजनीकांत के लिए फैन्स का पागलपन...
रजनीकांत के लिए फैन्स का पागलपन...
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत जो के देखा जाए तो जनाब पिछले आठ साल के अंतराल के बाद चेन्नई में 15 मई से चार दिन तक अपने प्रशंसकों से मिल रहे है. बता दे की उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेता 15 मई और 19 मई के बीच अपने प्रशंसकों से मिलेंगे. जिसके लिए अभी से ही होड़ मची हुई है. सूत्रों ने बताया कि 66 साल अभिनेता अपने प्रशंसकों से कोई चर्चा नहीं करेंगे बल्कि उनके साथ सिर्फ तस्वीरें खिचवाएंगे. तथा रजनीकांत ने अपने फैन्स को संबोधित भी किया.

उन्होंने कहा, ”यदि मैं राजनीति में शामिल होने का फैसला करता हूं, तो मैं गलत लोगों को शामिल होने की इजाजत नहीं दूंगा, मैं उन्हें दूर रखूंगा.”बता दे की लोगो की संख्या दिन बी दिन उनसे मिलने के लिए बढ़ रही है. इसी तरह से सोमवार को भी रजनीकांत से मिलने के लिए दर्शक टूट पड़े. वहां पर उन्होंने फैन्स के साथ फोटो किल्क करवाये.

साथ ही रजनीकांत ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया.  वो ऐसे फैन्स से मिलें जो कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है. वे सब वहां रजनीकांत को देखने के लिए आये हुए थे. यह एक सच्चाई है कि फैन्स सुपरस्टार रजनीकांत के लिए फैन्स पागल हैं. फैन्स उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते है. बहरहाल रजनीकांत की एक और फिल्म आने के लिए तैयार है नाम है 2.0 जिसमे हमे रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार भी नजर आने वाले  है. फिल्म की शूटिंग अभी फ़िलहाल रुकी हुई है.            

शूटिंग शुरू करने से पहले फेन्स के साथ सेल्फी लेंगे थलाइवा

बाहुबली 2 को मिला भगवान् 'रजनीकांत' का आशीर्वाद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -