साल के इस माह में रिलीज होगी रजनीकांत की ये फिल्म
साल के इस माह में रिलीज होगी रजनीकांत की ये फिल्म
Share:

शिवा द्वारा निर्देशित सुपरस्टार रजनीकांत-स्टारर 'अन्नात्थे' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जबकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन अगर जोरों पर चल रहा है, तो निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। 'अन्नात्थे' सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, और इसमें उद्योग के कई लोकप्रिय चेहरे हैं। फिल्म में कलाकारों की एक बड़ी लाइन है जिसमें कीर्ति सुरेश, नयनतारा, मीना, कुशभू, प्रकाशराज, सतीश, सूरी, जॉर्ज मेरीन और कई अन्य शामिल हैं और डी इम्मान द्वारा संगीत दिया गया है। फिल्म को ग्रामीण आधारित पारिवारिक मनोरंजन बताया जा रहा है।

हालांकि यह सुनिश्चित नहीं था कि फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी जैसा कि जनवरी में पहले घोषित किया गया था, सन पिक्चर्स ने अब फिर से पुष्टि की है कि फिल्म 4 नवंबर, 2021 को दिवाली त्योहार के दौरान स्क्रीन पर आएगी। यह घोषणा एक स्टाइलिश पोस्टर के साथ आई है जो रजनी के अपने लोगों पर नज़र रखता है। पोस्टर में यह भी उल्लेख किया गया है कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जल्द ही जारी किया जाएगा।

प्रोडक्शन हाउस ने पहले जनवरी में घोषणा की थी कि फिल्म दिवाली के लिए 4 नवंबर को रिलीज होगी, कोविड-19 के कारण चल रही महामारी की स्थिति के कारण उक्त तारीख पर फिल्म की रिलीज संदेह में थी।

कनाडा में आसमान से बरस रही आग, सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए 1000 से अधिक लोग

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से जर्मनी में 80 प्रतिशत नए मामले आए सामने

इंडोनेशिया में घरेलू यात्रा के लिए कोविड टीकाकरण कार्ड किया अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -