रजनीकांत की फिल्म 'Annaatthe' का पहला मोशन पोस्टर इस तारीख को होगा रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत इस समय चर्चा का विषय बने हुए है। उनकी फिल्म 'Annaatthe' को देखने वाले फैंस उत्साहित हैं। Annaatthe के निर्माता जबरदस्त प्रत्याशा के बीच, विनायक चतुर्थी 2021 पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, इस विषय पर अभी कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। इस साल की सिरुथाई शिव निर्देशन 4 नवंबर को रिलीज़ होगी, और यह रजनीकांत प्रेमियों के लिए आदर्श Annaatthe दीवाली होगी। 

बता दे कि नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू Annaatthe में प्रमुख महिलाओं के रूप में अभिनय करती नजर आएगी, जिसमें प्रकाश राज, सूरी और सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डी. इम्मान ने फिल्म के संगीत का निर्माण किया, जबकि वेट्री और रूबेन ने क्रमशः छायांकन और संपादन को संभाला। फिल्म का निर्माण 23 दिसंबर, 2020 को रोक दिया गया था, जब सेट पर आठ स्टाफ सदस्यों को कोरोना का पता चला था। रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण रजनीकांत कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थे और 27 दिसंबर को उन्हें छुट्ठी दे दी गई थी।

फिल्मांकन अप्रैल 2021 में हैदराबाद और चेन्नई में फिर से शुरू किया गया था। नयनतारा भी फिल्म की दो सबसे महत्वपूर्ण तारीखों के लिए रजनीकांत के साथ शामिल हुई थीं। अभिनेता ने पहले ही फिल्म का अपना हिस्सा पूरा कर लिया है, और प्रशंसकों को रजनीकांत को जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।

राष्ट्र विरोधी व्याख्यानों से बचने के लिए केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने उठाया ये कदम

माँ के बिना खास नहीं अक्षय कुमार का जन्मदिन, एक्टर ने कही यह बात

भारत सरकार और NSCN(K) ने एक वर्ष की अवधि के लिए युद्धविराम समझौते पर किए हस्ताक्षर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -