जन्मदिन विशेष : करोड़ों लोगों के भगवान हैं रजनीकांत, 1 फिल्म के लिए लेते हैं इतनी मोटी रकम
जन्मदिन विशेष : करोड़ों लोगों के भगवान हैं रजनीकांत, 1 फिल्म के लिए लेते हैं इतनी मोटी रकम
Share:

बॉलीवुड समेत दक्षिण भारतीय फिल्मों पर राज करने वाले सुपरस्टार अभिनेता शिवाजीराव गायकवाड़ यानी रजनीकांत आज पूरे 68 वर्ष के हो चुके हैं. रजनीकांत का असली नाम शिवाजीराव गायकवाड़ है. रजनीकांत का जन्म आज ही के दिन साल 1950 में कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में हुआ था. वे तमिल और हिंदीं फिल्मों के एक प्रमुख अभिनेता है. 

रजनीकांत ने अपने करियर की शुरुआत एक बस कंडक्टर के रूप में की थी और बाद में वे फिल्मों में आए. जहां फिल्मों में आने के साथ ही दक्षिण भारत समेत वे बॉलीवुड पर भी राज करने लगे. तमिल के साथ उनकी बॉलीवुड फ़िल्में भी लोगों को पसंद आने लगी और वे देखते ही देखते दक्षिण भारत के लिए भगवान बन गए. दक्षिण भारत में उनके फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते है और आलम यह है कि जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो इसके एक दिन पहले फैंस उनकी तस्वीरों को हजारों लीटर दूध से नहलाते है. 

ख़ास बात यह है कि 60 पार के बावजूद वे लीड रोल करते है और इसका जीता जागता उदाहरण उनकी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 है, जो कि एक सप्ताह पहले रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर दोनों कलाकारों ने सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. इस फिल्म में रजनीकांत लीड एक्टर के रोल में है. जबकि सुपरस्टार अक्षय इसमें एक खूंखार विलेन का किरदार अदा कर रहे हैं. जानकारी है कि इसके लिए उन्होंने मोटी रकम वसूली है. वहीं उनकी एक फिल्म की फीस की बात की जाए तो वे एक फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रु चार्ज करते हैं. वे दक्षिण भारत के सबसे महंगे अभिनेता भी है. फ़िलहाल इस सुपरस्टार को न्यूज़ट्रैक परिवार के ओर से उनके 68वें जन्मदिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं....

 

ये बातें बनाती हैं 'शिवाजीराव' को 'रजनीकांत', देश सोता है जब सिनेमाघरों में इतिहास रचती है फ़िल्में

इस डर से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते रजनीकांत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -