जानिए सुपरस्टार रजनीकांत को कैसी लगी कंगना की फिल्म 'थलाइवी'?

कंगना रनौत को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल अदाकारा इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चाओं में हैं। अदाकारा हर दिन अपने अंदाज से फैन्स और सितारों को दीवाना बना रहीं हैं। जी दरअसल अदाकारा के फैंस और कई सेलेब्स ने कंगना की इस फिल्म को काफी पसंद किया है। इस समय सोशल मीडिया पर भी फैन्स उन्हें फिल्म की सक्सेस की लिए खूब बधाईयां दे रहे हैं। अब इन सभी के बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कंगना की फिल्म देखी है, और उन्होंनें कंगना के साथ-साथ फिल्म की टीम और डायरेक्टर के काम की तारीफ की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

एक सूत्र का कहना है कि, 'ये फिल्म रजनीकांत को बहुत पसंद आई है। उनका मानना था कि ये फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल था। लेकिन विजय जी ने इसे बखूबी पर्दे पर दिखाया है।' इसी के साथ बताया गया है कि, 'उन्होंने ये भी कहा कि, एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों को पर्दे पर दिखाया जाना बहुत ही सच में मुश्किल था, ये वो हस्तियां है जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में बहुत ही चर्चित रहे हैं। उन्होंने इसे खूबसूरती से संभाला है।'

क्या है फिल्म की कहानी- आप सभी को बता दें कि ये फिल्म जे जयललिता के जीवनी पर आधारित ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उनके अभिनय की शुरुआत से लेकर राजनीति की दुनिया में आने तक के सफर को दिखाया गया है। इस फिल्म में अरविंद स्वामी भी हैं, जो एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभा रहे हैं। वहीँ कंगना का अंदाज फिल्म में जबरदस्त है। ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली है। बताया जा रहा है इसका हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा, जबकि थलाइवी के तमिल और तेलुगु संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे।

बिना जिम और योग के आखिर कैसे इतनी दुबली हो गईं भारती सिंह, खुद खोला राज

3 साल की बच्ची का दुष्कर्म के बाद क़त्ल, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत

BB OTT: राकेश बापट से देवोलीना-रश्मि ने पूछे तीखे सवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -