फिल्म 'रोबोट 2.O' और 'काला' के बीच फंसे रजनीकांत

इस साल सुपरस्टार रजनीकांत की दो फिल्म 'रोबोट 2.O' और  'काला' इसी साल रिलीज़ होनी है इसको लेकर उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह है और बेसब्री से दोनों फिल्मों के रिलीज़ होने का इंतज़ार किया जा रहा है पर इसी बीच रजनीकांत को चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है. 

खबर के मुताबिक फिल्म देखने के लिए रजनी के प्रशंसकों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. दरअसल, तमिल फिल्म इंडस्ट्री की करीब 30 फिल्में मार्च में रिलीज नहीं हो पाईं जिससे तमिल इंडस्ट्री को करीब डेढ़ सौ से दो सौ करोड़ का नुकसान हुआ है. इस नुकसान की वजह सिनेमा मालिकों, फिल्म निर्माताओं और डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर्स के बीच विवाद है.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री पिछले एक महीने से हड़ताल पर है. फिल्म इंडस्ट्री ने स्पष्ट कहा कि जब तक उनकी समस्या का हल नहीं निकलता है तब तक काम नहीं होगा. इस मामले में कई बार सुलह की कोशिश की गई लेकिन कोई हल नहीं निकला.फिल्म प्रोड्यूसर्स की मांग है कि डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर्स मनमाना शुल्क वसूल रहे हैं हालांकि उन्होंने इस आरोप को निराधार बताया.

मामला इतना बढ़ गया है कि अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सदस्य 4 अप्रैल को मुख्यमंत्री सचिवालय को एक पेटीशन देंगे. इस दौरान दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत को भी इनवाइट किया गया. इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होगी जिसमें आगे की जानकारी दी जाएगी. तमिल फिल्म निर्माता काउंसिल के अध्यक्ष और एक्टर विशाल ने बताया कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती यह हड़ताल आगे भी जारी रहेगी. 

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के इस तरह हड़ताल जारी रखने से रजनीकांत की फिल्म 'काला' के रिलीज डेट पर फर्क पड़ सकता है. यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर नजर आएंगे. यह फिल्म मूलत: तमिल भाषा में है और फिल्म का निर्देशन पा. रंजीत ने किया है जबकि धनुष इसके निर्माता हैं.इससे पहले रजनीकांत की ही '2.0' इसी दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन अभी फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है.

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -