हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे
हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे
Share:

जैसा कि आप जानते हैं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हिमाचल में हैं जहाँ वो अपनी तीर्थ यात्रा पर हैं. जैसे ही वो हिमाचल पहुंचे थे पहले उन्होंने बैजनाथ शिव मंदिर में दर्शन किये. इसकी की एक तस्वीर भी सामने आयी थी जिसमे वो लोगों से घिरे हुए दिख रहे हैं. वहीँ उसके बाद वो धर्मशाला में नज़र आये जिसकी तस्वीर रमेश बाला ने ट्विटर पर शेयर की है. इतना ही नहीं रजनीकांत ने हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात की.

देखा जा सकता है यहाँ आकर वो काफी शांत दिखाई दे रहे हैं. रजनी जब हिमाचल के लिए निकल रहे थे तब उन्होंने इस बारे में बताया था हिमाचल में उनका एक मैडिटेशन सेंटर भी है जिसे उन्होंने अपने दोस्त के साथ बनाया था. कहा जाता है इस जगह आकर वो आराम महसूस करते हैं. वहीँ हिमाचल के पूर्व नेता से मिलना एक सियासी मामला बताया जा रहा है. लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की राजनीती पर बात करने से इंकार कर दिया है. उस पर रजनी ये बोले थे कि यहाँ वो तीर्थ यात्रा पर आये हैं और किसी भी तरह की राजनीती की चर्चा वे नहीं करना चाहते.

देखा जा सकता है फ़िलहाल वो अपनी तीर्थ यात्रा में व्यस्त को शांतपूर्ण बनाना चाहते हैं. अब बात करें उनकी फिल्मों तो आने वाली फिल्मों में शामिल है 'काला' जो 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. वहीँ इनके बड़े बजट की फिल्म 2.0 में अभी समय है जिस पर काम काफी समय से चल रहा है. यकीन है इस फिल्म को भी वो जल्दी ही खत्म कर के उसे रिलीज़ करेंगे जिसका इंतज़ार उनके फैंस काफी समय से कर रहे हैं.

हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना

3D में रिलीज़ नहीं होगी रजनीकांत की 2.0, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -