सभी को नमन करता हूँ.....
सभी को नमन करता हूँ.....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के हजारो स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज की गई थी. व बता दे की रजनी की फिल्म ने अब एक और नया रिकार्ड बना लिया है. बता दे कि' सुपरस्टार के करियर में 'एंथिरन' के बाद यह विशेष स्थान पाने वाली 'कबाली' दूसरी फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने बताया, 'यह केवल पांच दिनों में विश्वभर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा तेजी से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है. तीन भाषाओं में रिलीज 'कबाली' ने मंगलवार तक कुल 205 करोड़ रुपये कमा लिए.' तथा अब काफी समय के बाद फिल्म के हीरो रजनीकांत ने अपनी इस फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. खबर है कि तमिल फिल्म के महानायक रजनीकांत ने कहा कि वह अपनी फिल्म 'कबाली' की 'भारी सफलता' को लेकर बहुत खुश हैं. रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

इस फिल्म की रिलीज के दो दिन बाद 24 जुलाई को अमेरिका से वापस लौटे रजनीकांत ने कहा कि उन्हें अपने 'दिमाग और शरीर' के लिए कुछ आराम की जरुरत थी, क्योंकि उन्हें इस फिल्म के लिए और निर्माणाधीन फिल्म एनधिरन के लिए अथक परिश्रम करना पड़ा. उन्होंने कहा कि उन्होंने विश्राम किया, संपूर्ण चिकित्सा जांच कराई और दो महीने बाद अमेरिका से 'स्वस्थ' लौटे. रजनीकांत ने कहा, ''मैं फिल्म निर्माता और मेरे पुराने मित्र कलईप्पुली एस थानु, निर्देशक पा रंजीत, प्रशंसकों, जनता, सिनेमाघरों और वितरकों को इस फिल्म को सफल बनाने के लिए नमन करता हूं.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -