'कबाली' के रिलीज के समय इस कारण से हिंदुस्तान में नहीं रहे रजनीकांत....
'कबाली' के रिलीज के समय इस कारण से हिंदुस्तान में नहीं रहे रजनीकांत....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के 9000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। अब सुनने में आया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज एक दिन में 40 करोड़ रुपये की कलेक्शन दर्ज करवाई है। 

अभिनेता रजनी के 41 साल और 159 फिल्मों के करियर में ऐसा पहली बार हुआ, जब वे अपनी किसी मूवी की रिलीज के वक्त भारत से बाहर थे। रजनीकांत पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी लाथा, बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष भी वहीं हैं। रजनी के विश्वसनीय सूत्रों ने कहा है कि वास्तुदोष और शूटिंग के दौरान तबीयत खराब होने के चलते रजनी भारत से बाहर चले गए। वे 26 जुलाई को देश लौट सकते हैं। कबाली मूवी की शूटिंग के दौरान कई बार रजनी की तबीयत खराब हो गई थी।

शूटिंग खत्म होने के बाद वे वास्तु गुरु को एक दिन अपने चेन्नई वाले 18 वृंदावन वाले घर लेकर आए। बेटी ऐश्वर्या ने उनसे पापा की तबीयत खराब होने का जिक्र किया। उसके बाद वास्तु गुरु ने पूरे घर का मुआयना किया। इस दौरान उन्हें कई सारे वास्तुदोष नजर आए। उन्होंने ऐश्वर्या से वास्तुदोष को ही पिता की बीमारी का कारण बताया और कहा जितनी जल्दी हो सके, इस घर को रिडिजाइन कर वास्तुदोष को दूर करो, नहीं तो आगे और संकट आ सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -