'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत को जिस तरह पूजा जाता है, शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार होगा जिसे इस तरह का सम्मान मिलता. साउथ इंडिया में रजनीकांत को भगवन की तरह पूजा जाता है. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'काला' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर को एक्टर धनुष ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है. 'काला' के पोस्टर में यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है.

रजनीकांत की मूवी का फर्स्ट लुक 6 महीने पहले यानी 26 मई को रिलीज हुआ था. फिल्म के दोनों पोस्टर अंग्रेजी और तमिल भाषा में हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया था.

पोस्टर में धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप में बैठे हैं, जिसमे वह एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं. धनुष द्वारा निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म के लिए फिलहाल चेन्नई में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म की यूनिट के सूत्र ने बताया कि 5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं चल रही है.

रजनीकांत की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अहम रोल निभाएंगी. 'काला' के साथ-साथ रजनीकांत की '2.0' फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब शायद यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी.

फिल्म '2.0' रजनीकांत की 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इस नई फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी, जिसमे रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

बिग बी ने किया अपने फैंस का शुक्रिया अदा, जानें क्यों

?