हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना
हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना
Share:

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत हिमालय के निकल चुके हैं. रजनीकांत हिमालय सन्यास लेने नहीं गए हैं बल्कि अपने मैडिटेशन सेंटर पर गए हैं जो उन्होंने हिमाचल में अपने दोस्त के साथ मिलकर बनाया था. बीते दिन रजनीकांत हिमाचल के लिए निकले और आज वो वहां पहुंच भी गए हैं जहाँ से उनकी नयी तस्वीर सामने आयी है.

हाल ही रमेश बाला ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट है जिसमे रजनीकांत कई सारे लोगों के बिच नज़र आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में बताया कि, रजनीकांत ने हिमाचल के प्रसिद्द बैजनाथ शिव मंदिर में प्रार्थना की जहाँ उनके फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे. इसी की ये नयी तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो वायरल हो रही है.

साथ ही बता दे, रजनीकांत 27 अप्रैल को अपनी फिल्म 'काला' रिलीज़ कर रहे हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेताबी से कर रहे हैं. इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है और ट्रेलर देखकर दर्शकों की बेताबी और भी बढ़ गयी है. सिर्फ यही नहीं रजनीकांत की सबसे बड़ी बजट की फिल्म 2.0 भी रिलीज़ होनी बाकी है जिसके लिए फ़िलहाल काम चल रहा है. साल 2017 से इस फिल्म की तारीख बदली जा रही है. इस साल ये खबर आयी थी कि रजनीकांत अपनी फिल्म साल 2018 में रिलीज़ कर देंगे लेकिन कुछ तकनीकी परेशानी के चलते उन्होंने इस फिल्म को फिर से अगले साल यानी 2019 तक पोस्टपोन कर दिया है.

ये फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है जो अपने पहले पार्ट से भी ज्यादा धमाल मचाने वाला है. तब तक इंतज़ार ही कर सकते हैं उनके फैंस जो इसके लिए बेताब बैठे हैं और उम्मीद है जल्दी ही फिल्म रिलीज़ होगी.

भोजपुरी फिल्मों में भी ठुमके लगाने आ रही हैं सपना चौधरी

वेंकी के साथ फिल्म में नए चेहरे को लाएंगे डायरेक्टर तेजा

राजनीती के बाद अब रजनीकांत चले हिमालय की ओर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -