68 की उम्र में दो हीरोइनों संग रोमांस करेंगे रजनीकांत, ऐसा होगा किरदार

फिल्म साल 2018 में फिल्म रोबोट 2.0 और पेट्टा के जरिए धमाल मचाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही एक बार नई फिल्म के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. सूत्रों की माने तो रिपोर्ट हाल ही में ये खबर सामने आई है कि रजनीकांत जल्द ही एआर मुरुगदास के साथ काम करने वाले हैं. जी हां... इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इतना ही नहीं खबर तो ये भी सामने आई है किइस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो हीरोइन होंगी.

फैंस के लिए ख़ुशी की बात ये है कि फिल्म में रजनीकांत दोनों अभिनेत्रियों संग रोमांस करते दिखेंगे. जानकारी के अनुसार फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग भी इस महीने से शुरू हो जाएगी. हालांकि अब तक इस फिल्म के अन्य स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया और ना ही अब तक इस फिल्म के नाम की कोई घोषणा हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत अलग लुक में नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और कीर्ति सुरेश को साइन कर लिया है. हालांकि अब तक उनके नाम की पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म ने उन्हें रजनीकांत के लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाया जाएगा. सूत्रों की माने तो वह इस फिल्म में डबल रोल प्ले करेंगे. फिल्म में उनके दोनों किरदार दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रजनी किसी फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे बल्कि इससे पहले भी कई फिल्मों डबल रोल कर चुके हैं.

सोनम कपूर ने की भारत-पकिस्तान के बीच शांति की मांग, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस

पाकिस्तान में अदनान सामी को किया जा रहा ट्रोल, अब सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -