मीडिया का नाम सुनते रजनी सर हो जाते है पसीना-पसीना !
मीडिया का नाम सुनते रजनी सर हो जाते है पसीना-पसीना !
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में सोशल मीडिया के जोक्स हो या आम ज़िन्दगी, उनके लिए कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है।  जब गूगल बारे में कहा जाता है की जब रजनी सर छोटे थे तब स्कूल से उनकी कॉपी चोरी हो गई थी वही गूगल है। लेकिन अब एक बात पर रजनीकांत पसीना-पसीना हो जाते है। वो है मीडिया अटेंशन।

ख़बरों के अनुसार, रजनीकांत को मीडिया का नाम सुनते ही पसीना आने लगता है और वो बेहद नर्वस हो जाते हैं। इस बात का खुलासा रजनीकान्त की आने वाली फिल्म ' 2. 0 ' की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। 

एमी के अनुसार, एक बार जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उनका रजनी सर के साथ एक सीन था। तब एमी ने रजनीकांत से फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर उनकी एक्साइटमेंट के बारे में पूछा था। रजनी ने एमी से कहा कि वो बेहद नर्वस हैं। उन्होंने कहा, जब भी मीडिया का सामना करना होता है उनकी हालत ऐसी ही हो जाती है। एमी कहती है कि उन्हें इस बात पर बेहद ताज़्जुब हुआ और उन्होंने रजनीकांत से कहा कि वो तो सुपरस्टार हैं इसलिए उन्हें नर्वस होना ही नहीं चाहिए। लेकिन रजनी बस इसी बात की रट लगाए वो नर्वस हैं तो हैं।

बता दें,रजनीकांत की ' 2. 0 ' , उन्हीं की फिल्म इंधीरन /रोबोट का सीक्वल है। शंकर डायरेक्टेड इस फिल्म में इस बार अक्षय कुमार विलेन का रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म अगली दिवाली पर रिलीज होगी। 

अब सलमान गर्लफ्रेंड लूलिया के लिए बनेंगे गॉडफादर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -