रजनीकांत के सिरफिरे दीवाने ने खड़ी कर दी 3000 करोड़ रु. की कंपनी....
रजनीकांत के सिरफिरे दीवाने ने खड़ी कर दी 3000 करोड़ रु. की कंपनी....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। चेन्नई के काशी थिएटर में फर्स्ट शो सुबह 4 बजे का रखा गया था। कई दिनों पहले से टिकट बुकिंग शुरु थी, इसके बाद भी आधी रात तक लोग टिकट के लिए लाइन में खड़े रहे। रात के 12 बजे से ही थिएटर के आस-पास इलाकों में जाम की खबरें आने लगी थी.  तथा रजनीकांत की दीवानगी लोगो के सिर चढ़कर बोल रही है.

उन्ही में से एक है गिरीश मातृभुतम । छोटे से गांव त्रिची में पले-बढ़े गिरीश फ्रेशडेस्क नाम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के CEO हैं जिसका टर्नओवर 3000 करोड़ रु.है। गिरीश बचपन से रजनी के die hard फैन हैं। गिरीश बताते हैं, ‘फ्रेशडेस्क कंपनी खोलने से जोहो नाम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। मैं 36 लाख रुपये सालाना कमाता था मगर अपनी जॉब से बोर हो गया था और अपना बिजनेस शुरू करने की सोच रहा था। इसी कशमकश में मैं दोस्तों के साथ रजनी सर की फिल्म एंधिरण देखने गया। ये 2010 की बात है। फिल्म देखने के कुछ घंटों के बाद मैं अपने ऑफिस गया और जॉब से रिजाइन कर दिया। इसके बाद मैंने दोस्तों के साथ मिलकर फ्रेशडेस्क खोली।

तब इसमें केवल चार लोग थे और अब इसमें 800 लोग काम करते हैं। दरअसल फ्रेश डेस्क की शुरुआत और सफलता को मैं मैं रजनी की रियल लाइफ से जोड़कर देखता हूं जो कि बहुत ही प्रेरणा देती है। मैं रोज़ मॉर्निंग में रजनी की फिल्म पदाईयप्पा (फिल्म में रजनी को गरीब से अमीर बनते दिखाया गया है) का गाना ‘वेत्री कोड़ी कट्टु’ सुनता हूं और इससे मुझे हर मुश्किल का सामना करने की हिम्मत मिलती है।’ गिरीश आगे कहते हैं मेरा बस एक ही सपना है कि मैं रजनी सर से एक बार मिल पाऊं।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -