थलाइवा ने ली फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एंट्री कहा 'बता दो, मैं आ गया हूं''
थलाइवा ने ली फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एंट्री कहा 'बता दो, मैं आ गया हूं''
Share:

रजनीकांत अपने आप में ही एक बड़ा नाम है और इस नाम के साथ अगर कोई जुड़ता है तो ये नहीं कहा जाता कि रजनीकांत इस नाम के साथ जुड़े है बल्कि ये कहा जाता है कि इस नाम ने रजनीकांत को अपने साथ जोड़ा है. ऐसा ही हुआ है अभी हाल ही में, जी दरअसल में इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आखिरकार रजनीकांत आ ही गए है. रजनीकांत का सोशल साइट्स पर आना सभी को हैरान कर गया और सभी ने कहा कि रजनीकांत ने फेसबुक और इंस्टाग्राम को ज्वाइन नहीं किया बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम ने रजनीकांत को ज्वॉइन किया है. वाकई में रजनीकांत का सोशल एकाउंट्स बनाना अपने आपमें ही एक बड़ी बात है. रजनीकांत वो नाम है जो आज के समय में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जो नहीं जानता होगा. ये नाम छोटे से छोटा बच्चा भी जानता है, और जाने भी क्यों ना रजनीकांत है ही इतने दमदार अभिनेता. इनकी फिल्म कबाली ने सोशल साइट्स से लेकर बॉक्स ऑफिस तक जो धूम मचाई थी उसे कभी कोई नहीं भूल पाएगा. रजनीकांत ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया उन्होंने अपनी फिल्म कबाली का डायलॉग लिखा Vannakam! Vandhuten nu sollu इसका मतलब है 'बता दो, मैं आ गया हूं' और उसके बाद तो उनके फैंस शुरू हो गए, कोई कमेंट्स कि बरसात करने लगा तो कोई लाइक्स की.

अब तक इंस्टाग्राम पर रजनीकांत ने केवल एक तस्वीर पोस्ट की है और उसके साथ कैप्शन लिखा है Vanakkam! Vandhuten nu sollu! इस तस्वीर को अब तक लाखो लाइक्स मिल चुके है. रजनीकांत को इंस्टाग्राम ज्वाइन करे कुछ ही समय हुआ है और उनके फॉलोवर्स की संख्या 244k followers हो चुकी है. रजनीकांत का सोशल मीडिया पर आना वाकई में लाजवाब रहा है.

लोगो ने उनके आने पर कई तरह की मजेदार कमेंट्स भी की है किसी ने लिखा है Now who's spreading this rumor...ki#rajnikanth accepted to be on Instagram because he wants to follow @PriyaPVarier ..#rajnionfacebook #rajnikant #thallaiva #Facebook #rajnioninsta तो किसी ने लिखा है I love you, sir.. Thank you for your wonderful thoughts n experience sharing.. Really look upto to you as a great human being apart from you being our super .. HAR HAR MAHADEV.. Vetri nichayam.. इस तरह फैंस ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है. अब देखना ये है कि थलाइवा (रजनीकांत) अपनी दूसरी तस्वीर पोस्ट कब करते है..?

इस कारण से बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहती हंसिका मोटवानी

बहुत ही हॉट है 'नदिया के पार' फिल्म की एक्ट्रेस की बेटी

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -