रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी
रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '2.0' को लेकर सुर्खियों में है. उन्होंने बताया कि, '2.0 की रिलीज अप्रैल के लिए टाल दी गई है, क्योंकि फिल्म में कुछ और ग्राफिक कार्य किया जाना बाकी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रजनीकांत ने कहा कि, 'ऐसा इसकी विषयवस्तु को लेकर है, इस 3 डी फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं एमी जैक्सन भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं.

इस दौरान रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि, "मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा." आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी.

गौरतलब है कि, पिछली बार सुपरस्टार ने मई में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी और उस समय ही यह खबर उड़ी थी कि वह राजनीति में आने वाले हैं. उन्होंने यह कहकर कयास को जिंदा रखा था कि "अगर भगवान की इच्छा होगी तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं." बात करे अक्षय कुमार की तो वह फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

इस बात की उम्मीद करती है पूजा हेगड़े

सनमान यात्रा के जरिए संदेश देना चाहते हैं- प्रीति सप्रू

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -