रजनी सर ने कभी मेरी मदद नहीं की.....
रजनी सर ने कभी मेरी मदद नहीं की.....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के हजारो स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई है. चेन्नई के काशी थिएटर में फर्स्ट शो सुबह 4 बजे का रखा गया था। कई दिनों पहले से टिकट बुकिंग शुरु थी, इसके बाद भी आधी रात तक लोग टिकट के लिए लाइन में खड़े रहे थे। 

अब सुनने में आया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने रिलीज के पहले ही दिन में अपनी छप्परफाड़ कमाई की है. मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म "कबाली" ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन देश में रिकॉर्ड 250 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा दुनिया के अन्य देशों में फिल्म ने करीब 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

वैसे, सुपरस्टार रजनीकांत की दीवानगी महज उनके फैंस तक ही सीमित नहीं है बल्कि खुद रजनीकांत के दामाद यानी धनुष भी उनके बड़े फैन हैं। धनुष ने अपनी चर्चा के दौरान कहा कि रजनी सर का दामाद होना भी उतना आसान नहीं है। उनकी बेटी के साथ शादी करने के बाद मेरी जो भी पहचान थी वो मैं खो चुका था। मैंने जो भी नाम और शोहरत कमाई थी वो सब खो चुकी थी।

मैं जहां भी जाता था, बस रजनी सर के दामाद के तौर पर लोग मुझे पहचानते थे। यहां तक कि किसी भी इंटरव्यू में मुझसे पहला सवाल भी रजनीकांत के दामाद होने को लेकर ही पूछा जाता था। जब धनुष से सवाल किया गया कि क्या आप कभी सलाह व मदद के लिए रजनीकांत के पास गए थे तो धनुष ने कहा कि रजनी सर ने कभी मेरी मदद नहीं की है और मैं भी कभी हेल्प के लिए उनके पास नहीं गया। मेरी एक्टिंग अलग है, मेरा स्टाइल अलग है। इसके साथ ही मेरी फिल्मों की च्वॉइस भी अलग है। जब भी हम मिलते हैं, कभी भी अपने काम के बारे में बात नहीं करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -