बेटी की शादी में ख़ुशी के मारे जमकर झूमे रजनीकांत, वीडियो वायरल
बेटी की शादी में ख़ुशी के मारे जमकर झूमे रजनीकांत, वीडियो वायरल
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी छोटी बेटी सौंदर्या की शादी में व्यस्त चल रहे हैं. आपको बता दें सौंदर्या कल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हां... उनकी शादी 11 फरवरी को सम्पन्न होगी. सौंदर्या एक्टर विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी करने जा रही हैं. दोनों के ही परिवारवालों ने शनिवार शाम को प्री वेडिंग-बैश आयोजित किया था. इस सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इस कार्यक्रम में पूरा परिवार जमकर थिरका था. सभी ने रजनीकांत के फेमस सॉन्ग्स पर डांस किया था. हाल ही में कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रजनीकांत अपने सॉन्ग 'Oruvan Oruvan Mudhalali' पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें ये सॉन्ग रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म Muthu का है एयर ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा कार्यक्रम की कई तस्वीरें भी सामने आई है जिसमे रजनीकांत अपनी बेटी के साथ दिखाई दें रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thalaivar Fans (@thalaivar__fans) on

इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई है जिसमे रजनीकांत अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या और धनुष के बच्चे यात्रा और लिंगा और सौंदर्या के बेटे वेद के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दें रहे हैं. आपको बता दें शादी के बाद 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा जिसमे कई बड़े सेलेब्स शामिल हो सकते हैं.

फ्लॉप फिल्म के बाद ये फिल्म भी छीनने जा रही आमिर खान से!

प्रिया प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फिर मचाया तहलका

रणवीर के ऐसे अजीबोगरीब लुक पर फ़िदा हुई दीपिका, किया प्यारभरा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -