हनीमून की तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोल ही रजनीकांत की बेटी

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने इसी महीने 11 फरवरी को दूसरी शादी की थी. आपको बता दें सौंदर्या ने विशगन वंगामुड़ी के साथ शादी की है. शादी के बाद वो हनीमून मनाने गई है जहां से उन्होंने पति के साथ हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये न्यूली मैरिड कपल बर्फीले बैकग्राउंड में दिखाई दें रहे थे.

लेकिन अब सौंदर्या अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, "कम से कम 2 दिन के लिए रुक जाइए. आप दोनों एन्जॉय कर सकते हैं लेकिन पोस्ट मत कीजिए मैडम. शुक्रिया... कारण आप जानती हैं." इसके अलावा एक और अन्य यूजर ने भी सौंदर्या की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "आप एन्जॉय कीजिए लेकिन कश्मीर में मारे गए हमारे जवानों के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त कीजिए."

कुछ यूज़र ने ये भी लिखा कि, "वही हैं जिनकी वजह से जब आप वापस यहां आती हैं तो देश आपके और आपके परिवार के लिए सुरक्षित है." कुछ यूजर्स ने सौंदर्या को दूसरी शादी करने और उसके हनीमून पर जाने के लिए भी ट्रोल किया है. हालांकि ट्रोल होने के बाद अब तक सौंदर्या का इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है.

83 : कपिल देव की बायोपिक में ये एक्टर बनेगा मोहिंदर अमरनाथ

इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

रणबीर से मनमुटाव पर बोली आलिया भट्ट, ऐसे मनाया वैलेंटाइन्स डे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -