मुंबई की गलियों में दिखें रजनीकांत, 'दरबार' के सेट से लीक हुई तस्वीरें
मुंबई की गलियों में दिखें रजनीकांत, 'दरबार' के सेट से लीक हुई तस्वीरें
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म दरबार के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. साथ ही बता दें कि रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिलहाल रजनीकांत फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं और वहीं दरबार की शूटिंग के बीच आज रजनीकांत को मुंबई की गलियों में देखा गया है. जीहां, फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. तस्वीरों में सेट पर मौजूद रजनीकांत को भीड़ के बीच आप देख सकते हैं. साथ ही इसमें आप देख सकते हैं कि रजनीकांत सबके बीच से निकलते हुए गाड़ी की ओर जा रहे हैं. 

इन लीक हुई तस्वीरों में रजनीकांत ने हरे रंग की शर्ट पहनी हैं. जबकि अपने शूट की रैप पोस्ट के बाद रजनीकांत को उनकी कार की ओर जाते हुए देखा गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि  इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुरुगादॉस द्वारा किया जा रहा है.

इस आगामी फिल्म में नयनथारा, निवेदा थॉमस, रवि किशन, कुणाल खेमू और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. साथ ही खबर है कि दरबार फिल्म में रजनीकांत दोहरी भूमिका में देखें जाएंगे. मतलब यह है कि इस फिल्म में रजनीकांत का डबल रोल देखने को मिलेगा. उनकी एक भूमिका पुलिसकर्मी होगी और फिल्म में अपने बेटे का भी किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं. 

Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड

आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -