Darbar Poster : आने वाली फिल्म से रजनीकांत का आया धांसू लुक
Darbar Poster : आने वाली फिल्म से रजनीकांत का आया धांसू लुक
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म 'दरबार' का पहला लुक रिलीज हो चुका है. इस लुक में रजनीकांत बेहद ही दमदार नजर आ रहे हैं. रजनीकांत अक्सर ही अपनी फिल्मों से फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं. इस लुक में रजनीकांत स्वैगर अवतार में नजर आ रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म के का ये लुक आ चुका है जिसमें उनका अवतर जबदरदस्त दिख रहा है. 

तो चलिए आपको बता दें, हथियारों के साथ रजनीकांत की स्माइल जबरदस्त लग रही हैं. इस लुक में रजनीकांत पुलिस बेल्ट और टॉपी में नजर आ रही हैं. इस लुक को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रजीनकांत फिल्म काबिल, काला और पेटा में गैंगस्टार बनने के बाद फिल्म दरबार में राउडी पुुलिसवाले बनेंगे. इस पोस्ट की टैगलाइन में लिखा है कि आप ये निर्णय लेते हैं कि आपको क्या अच्छा करना है और क्या बुरा. इस लाइन को देखने के बाद दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है. 

आपको बता दें फिल्म के बारे में फिल्म दरबार का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहें हैं. फिल्म दरबार में लेडी सुपस्टार नयनतारा लीड रोल में  दिखाई देंगी. नयनतारा ने रजनीकांत के साथ फिल्म चंद्रमुंखी में भी काम किया हुआ है. यह तीसरी बार नयनतारा सुपरस्टार रजीनकांत के साथ काम करेंगी. रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार की एडिटिंग शेखर प्रसाद करेंगे.  इस फिल्म की शूटिंग आज यानी 9 अप्रैल से शुरु हो जाएगी. अगले साल 2020 में पोंगल के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी. 

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

अपने साले के लिए ये खास काम करने वाले हैं अक्षय कुमार

इस बीमारी के कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -