कुंड़ली के इस ग्रह के चलते तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बन सकते हैं रजनीकांत!
कुंड़ली के इस ग्रह के चलते तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बन सकते हैं रजनीकांत!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत का जन्मदिन है. ऐसे में एक साधारण परिवार में जन्मे रजनीकांत ने बचपन में काफी संघर्ष का सामना किया है और उसके बाद वह आज बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में इस मुकाम पर पहुंचे हैं. बताया जाता है कि रजनीकांत को बचपन से ही अभिनय का शौक था और इसी के साथ ही जीवन के कठिन से कठिन दौर में इन्होंने अपने जज्बे को बरकरार रखा और आज ऐसा मुकाम हांसिल किया. रजनीकांत ने कुली, कारपेंटर, बस कंडक्टर की नौकरी तक की और इस सफर को तय कर आज वह सुपरस्टार बने हैं.

आप सभी को बता दें कि रजनीकांत की कुंडली सिंह लग्न की तथा लग्नेश सूर्य चतुर्थ भाव में स्थित है इसके साथ ही मंगल की वृश्चिक राशि में धनेश व लाभेश बुध नक्षत्र व पंचमेश तथा अष्टमेश बृहस्पति के उपनक्षत्र में स्थित हैं. वहीं रजनीकांत की कुंड़ली में सूर्य अपने मित्र राशि व मित्र नक्षत्र के साथ साथ उपनक्षत्र में विराजमान है, सूर्य की शुभ स्थिति में राहु व शनि की दृष्टि से युक्त हैं और इनकी कुंडली में नवांश में सूर्य पर शनि, राहु, बुध व बृहस्पति का प्रभाव पड़ रहा है वहीं इनकी कुड़ली में सूर्य के प्रभाव के कारण इनकी स्थिति राजा की तरह बनाती है. इनकी कुंडली में नवांश कुंडली के लग्नेश शुक्र स्वराशि वृष में कर्मेश चंद्रमा से युक्त हैं जिनपर केतु और शनि की पूर्ण दृष्टि पड़ रही है और मंगल भी पूर्ण दृष्टि से शुक्र को देख रहा हैं. साथ ही इनकी कुंड़ली में द्वितीय भाव वाणी व जिह्वा व के साथ साथ रहन सहन का है और इनकी कुंड़ली में राहु बृहस्पति की राशि, बृहस्पति के नक्षत्र और योगकारक मंगल के उपनक्षत्र में स्थति हैं.

वहीं लग्न पर अष्टमेश बृहस्पति व योगकारक मंगल का पूर्ण प्रभाव है. आप सभी को बता दें कि रजनीकांत की कुंड़ली में चन्द्रमा मकर राशि में व मंगल के साथ है जिससे कुंड़ली में लक्ष्मी योग बन रहा है और इसी के कारण तमिलनाडु में होने वाले विधान सभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ सकते हैं और शुभ ग्रह के योग के कारण ये तमिलनाडु के अगले मुख्यमंत्री भी बन सकते हैं.

ये बातें बनाती हैं 'शिवाजीराव' को 'रजनीकांत', देश सोता है जब सिनेमाघरों में इतिहास रचती है फ़िल्में

इस डर से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते रजनीकांत..

पोर्न फ़िल्में कर चुकी एक्ट्रेस से रहा था रजनीकांत का अफेयर, सिगरेट से जलाते थे बॉडी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -