फ्लॉप फिल्म की सजा कुछ ऐसे मिली थी रजनीकांत को..
फ्लॉप फिल्म की सजा कुछ ऐसे मिली थी रजनीकांत को..
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 68 वां जन्मदिन मनाएंगे. '2.0' की अपार सफलता से साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर से लोगों के चहेते बन गए हैं। पहले भी कुछ कम चहेते नहीं थे रजनीकांत, लेकिन अब बॉलीवुड में भी इनके काफी फैन हैं जो उन्हें बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं. इसके अलावा आपको बता दें हाल ही में रजनी और अक्षय की फिल्म '2.0' रिलीज हुई। फिल्म ने 6 दिनों में ही 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और कुछ ही दिनों में वो अपना बजट भी निकाल लेगी. 

अब इनके बारे में कुछ खास बातें बता दें, कि मराठी परिवार में जन्मे रजनीकांत का 12 दिसंबर को 68वां जन्मदिन है। रजनीकांत ने अपने करियर की शुरुआत नाटक करके की जिसके बाद उन्होंने तमिल सिनेमा की ओर रूख किया। तमिल सिनेमा में रजनीकांत ने कई हिट फिल्मे दी लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब यह कुछ समय के लिए फ्लॉप भी हुए थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक फिल्म 'बाबा' फलॉप हो गई। इसके लिए रजनी ने प्रोड्यूसर को पूरे पैसे का भुगतान किया था।
 
रजनीकांत एक एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर भी हैं। रजनीकांत को भारत सरकार से कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इनकी खास बात ये रही कि 2018 में दिवगंत अदाकार श्रीदेवी की 24 फरवरी को निधन हो गया था और 26 फरवरी को रजनी की शादी की 37वीं सालगिरह थी लेकिन रजनी और उनकी पत्नी लता ने श्रीदेवी के निधन पर अपनी शादी की सालगरिह को नहीं मनाया. इस तरह उन्होंने अपनी को-स्टार को श्रद्धांजलि दी.

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं 'थलाइवा'

इस डर से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते रजनीकांत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -