R माधवन की फिल्म के मुरीद हुए रजनीकांत, बोले- 'हृदय से धन्यवाद...'

सुपरस्टार रजनीकांत ने आर माधवन की मूवी ‘रॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट’ की जमकर तारीफ की है। उन्होंने इस तरह की मूवी बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया। बोला जा रहा है कि उन्होंने इस मूवी को देखा, इसके उपरांत इसके कायल हो चुके है। ये मूवी शुक्रवार (1 जुलाई, 2022) को रिलीज हुई है। रजनीकांत ने आर माधवन के कार्य की तारीफ़ कर दी है, जिन्होंने इस मूवी में इंडियन वैज्ञानिक नंबी नारायणन का किरदार अदा किया है। उन्हें अपने जीवन में बहुत प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था।

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिखा, “आर माधवान ने बतौर निर्देशक अपनी पहली ही मूवी में अपने वास्तविक अभिनय के साथ-साथ साबित किया है कि वो बेहतरीन मूवी निर्देशकों में से एक कहे जा रहे है। उन्होंने पद्म भूषण वैज्ञानिक नंबी नारायणन के इतिहास को भी दिखा चुके है, जिन्होंने इंडिया के अंतरिक्ष रिसर्च के विकास के लिए कई बाधाओं का सामना किया और बलिदान दे दिया है। इस तरह की मूवी देने के लिए मैं अपने हृदय से आर माधवन को धन्यवाद दे रहा हूँ।”

सुपरस्टार ने अपने बयान को तमिल में ट्विटर पर साझा किया। इस मूवी में दिखाया गया है कि कैसे ISRO के पूर्व ऐरोस्पेस इंजीनियर को एक स्कैंडल में फँसाया जा चुका है, इससे इस इलाके में इंडिया बहुत पीछे चला गया। इस मूवी की शूटिंग इंडिया के अलावा फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया, सर्बिया और रूस में हुई है। तमिल में सूर्या और हिंदी में शाहरुख़ खान ने पत्रकार के किरदार में स्पेशल अपीयरेंस भी दिया जा रहा है। पहले 3 दिन में मूवी ने 8 करोड़ रुपए की कारोबार कर लिया है। साउथ इंडियन में ‘थलाइवा’ के नाम से पुकारे जाने वाले रजनीकांत ने बोला है कि ‘रॉकेट्री’ फिल्म सभी को, खासकर युवाओं को ज़रूर देखनी चाहिए।

जहाँ तक सुपरस्टार रजनीकांत की भी बात की है, वो अपनी 169वीं मूवी ‘जेलर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन हाल ही में आई विजय की मूवी ‘बीस्ट’ के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने कर दिया है। इस मूवी में वरिष्ठ कन्नड़ अभिनेता शिवा राजकुमार भी दिखाई देने वाले हैं। मूवी के बारे में फ़िलहाल अधिक कुछ नहीं बताया गया है। नंबी नारायणन को फँसाने वाले पूर्व DGP आरबी श्रीकुमार को हाल ही में गुजरात दंगा मामले में हिरासत में ले लिया है। उन्होंने उसकी गिरफ़्तारी पर ख़ुशी जताते हुए याद किया कि कैसे उसने सभी सीमाओं को पार कर दिया था।

'माँ काली' के इस पोस्टर को देख लोगों में बढ़ा आक्रोश, सोशल मीडिया पर उठी इस फिल्म मेकर को गिरफ्तार करने की मांग

पत्नी को धोखा दे रहे थे महेश बाबू के भाई, वाइफ ने कर दी चप्पल से पिटाई

सिगरेट पीती 'काली मां' का पोस्टर देख भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -