अब होगा रजनी-अक्षय का मुकाबला, 2.0 की रिलीज़ डेट हुई फाइनल
अब होगा रजनी-अक्षय का मुकाबला, 2.0 की रिलीज़ डेट हुई फाइनल
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट पिछले काफी समय से टल रही थी लेकिन अब आख़िरकार इस फिल्म की फाइनल रिलीज़ डेट सामने आ ही गई है. 2.0 के निर्माता और निर्देशक एस. शंकर के साथ-साथ अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ-साथ अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. एस. शंकर और अक्षय के अलावा ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी ट्वीट कर इस फिल्म के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प जानकारी सांझा की है.

उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया कि, पूरे 23 साल बाद सुपरस्टार रजनीकांत की दो लाइव एक्शन फ़िल्में एक ही साल में रिलीज़ होने वाली हैं. दरअसल पिछले महीने ही 7 तारीख को रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज़ हुई थी और अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 भी रिलीज़ को तैयार है. सूत्रों की माने तो रजनीकांत स्टार फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज़ होगी. इससे पहले साल 1995 में ऐसा पहली बार हुआ था जब रजनीकांत की फिल्म 'भाषा' और 'मुथु' एक ही साल में रिलीज़ हुई थी.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि- "तैयार रहिए 29 नवंबर 2018 को सबसे बड़ी टक्कर के लिए." आपको बता दें 10 जुलाई यानी मंगलवार को ही फिल्म मेकर्स ने 2.0 का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं एक बड़ी सी मैटेलिक चील नजर आ रही है. ये चील भी फिल्म का ही कोई किरदार है लेकिन अब तक इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है. खैर अब तो फैंस को बस इस फिल्म के जल्द ही रिलीज़ होने का इंतजार रहेगा.

रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -