‘Annaatthe’ के फर्स्ट लुक पोस्टर के सामने लोगों ने काटा बकरा, फूटा फैंस का गुस्सा

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत को उनके फैंस थलाइवा के नाम से बुलाते हैं तथा दक्षिण भारत में उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है। हाल ही में रजनीकांत की चर्चित मूवी ‘अन्नाथे’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर लॉन्च हुआ था। इस पोस्टर को ऑनलाइन तथा ऑफलाइन, रजनीकांत के प्रशंसकों से बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। 

वही इस बीच एक मामला हुआ जिसने दिल दहला दिया है। दरअसल, रजनीकांत के कुछ प्रशंसकों ने अन्नाथे के फर्स्ट मोशन पोस्टर के लॉन्च होने के पश्चात् जश्न मनाते हुए पोस्टर के सामने एक बकरे की बलि दे डाली। हालांकि, रजनीकांत के फैंस क्लब ने इस हरकत की बहुत निंदा की है। ऑल इंडिया रजनीकांत रसिकर मंडरम (फैन क्लब) का जिम्मा संभालने वाले वीएम सुधाकर ने इस मामले की निंदा की है। 

बता दें कि वीएम सुधाकर, रजनीकांत के नजदीकी हैं। प्रशंसकों ने बकरे की बलि देकर उसके खून की छींटों को रजनीकांत की मूवी के पोस्टर भी छिड़का था। यह घटना रजनीकांत के कई प्रशंसकों को पसंद नहीं आई। वहीं, वीएम सुधाकर ने फैन क्लब की तरफ से इस मामले को लेकर एक बयान भी जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया कि यह मामला पछतावा करने योग्य है। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वही वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ व्यक्ति, जिन्हें रजनीकांत का प्रशंसक कहा जा रहा है, उन्होंने फिल्म अन्नाथे के पोस्टर के समक्ष एक बकरे को काटा तथा फिर उसके खून की छींटे को पोस्टर पर छिड़का। 

बिग बॉस में टास्क के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेहोश होकर गिर पड़ा ये कंटेस्टेंट

तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सबकी बोलती बंद

सड़क किनारे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खाया डोसा, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -