अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने से दुखी है ये कलाकार
अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने से दुखी है ये कलाकार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और महानायक अमिताभ बच्चन ने यह बताते हुए देश को हैरान कर दिया कि उन्होंने बीते शनिवार रात को COVID-​​19 के लिए सकारात्मक टेस्ट किया गया है. जिसके बाद रिपोर्ट आने पर पता चला की वह कोरोना से संक्रमित है. लेकिन अब उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी संक्रमित हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन ने एंटीजन टेस्ट किया गया है, लेकिन लेकिन उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत अमिताभ बच्चन के लंबे समय के दोस्त हैं जिन्होंने टेलीफोन के माध्यम से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए उनसे संपर्क किया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की. वहीं एक्टर कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा है, ""I wish both the Bachchans @SrBachchan @juniorbachchan a speedy recovery. I trust the Indian doctors and Sr. Bachchan's will to overcome health hazards. Get well soon and become an icon again for survival and wellness"

जानकारी के लिए हम बता दें कि धनुष, अमिताभ की 'शमिताभ' में कॉस्टार रह चुके है, उन्होंने लिखा है "जल्दी ठीक हो जाओ सर, में आपके स्वास्थ के लिए भगवान् से प्राथना कर रहा हूँ."अमिताभ भारतीय सिनेमा के ममूटी, रकुल प्रीत सिंह, सयालशाह और लता मंगेशकर सहित कई अन्य हस्तियों के प्रिय हैं और अपनी इच्छाओं और प्रार्थनाओं को व्यक्त करना जारी रखते हैं.

इस बंगाली एक्ट्रेस के घर पहुंचा कोरोना, परिवार समेत अभिनेत्री भी हुई संक्रमित

तेलुगु फिल्म पर खड़ा हुआ बवाल, पौराणिक नाम से जुड़ा है विवाद

ख़त्म हुआ इंतज़ार, आज लांच होगा अमेज़न प्राइम की फिल्म लॉ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -