रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो
रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो
Share:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के ऐलान के 24 घंटे के भीतर ही अपनी पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया है. नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया, जिसमे उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की है.

रजनीकांत ने नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की. एक मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनी ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए कहा कि राज्य के लोग अब साफ-सुथरी राजनीति चाहते हैं.

2017 के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर को रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया और कहा है कि वे अगले चुनाव में हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे. रविवार को सियासत में एंट्री का ऐलान करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि, "मेरा राजनीति में आना तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है. मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास. राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है. सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत को अपने पक्ष में करने की कोशिश में भाजपा

रजनी के पहले भी कई अभिनेता बने हैं नेता

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -