रजनी के साथ खिल सकता है 'कमल'
रजनी के साथ खिल सकता है 'कमल'
Share:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की. दक्षिण भारत के जानेमाने फिल्म अभिनेता ने कहा, "जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है." राजनीति में आने के ऐलान से पहले पिछले 6 दिन से रजनी चेन्नई में अपने समर्थकों से मिल रहे थे.

रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की. 67 साल के इस अभिनेता के दक्षिण भारत में कई चाहने वाले हैं. वह दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी फिल्में '2.0' और 'काला' जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं. उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था, "मैं राजनीति में 1996 से हूं. मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं राजनीति में एंट्री कर रहा हूं."

आपको बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की पिछले साल दिसंबर में हुई मौत के बाद राज्य की राजनीति में एक शून्य पैदा हुआ है. साल 1996 में रजनीकांत ने जयललिता के विरोध में आकर लोगों से डीएमके का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा था, "अगर जयललिता दोबारा सत्ता में आईं तो भगवान भी तमिलनाडु को नहीं बचा सकेगा." तब डीएमके को चुनावों में भारी जीत मिली थी, हालांकि बाद में रजनीकांत ने इसे अपनी गलती बताया था.

रजनीकांत से पहले दक्षिण के एक और फिल्मी सुपरस्टार कमल हसन भी राजनीति में रुचि दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह कुछ दिनों में राजनीति में आ सकते हैं. कमल हसन ने जहां अपने लेख और भाषणों में बीजेपी को निशाने पर लिया है, वहीं रजनीकांत की रणनीति उनसे अलग रही है. रजनीकांत से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की थी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि रजनीकांत का हमेशा पार्टी में स्वागत है. हालांकि, रजनीकांत ने किसी पार्टी में जाने की बजाए अपनी अलग पार्टी बनाने का फैसला किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो

रजनीकांत को अपने पक्ष में करने की कोशिश में भाजपा

सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को अनपढ़ बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -