किसान ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया मना तो बीच बाजार पुलिस ने कर दी पिटाई
किसान ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया मना तो बीच बाजार पुलिस ने कर दी पिटाई
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यहाँ पुलिसकर्मियों की हरकत ने सभी को शर्मसार कर दिया है. जी दरअसल मिली जानकारी के तहत पुलिस वालों ने एक किसान की सिर्फ इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि किसान ने कोविड टेस्ट कराने से मना कर दिया था. बीते रविवारका यह मामला है जब पुलिसकर्मी ने एक किसान को बाजार में रोक कर कोविड जांच कराने के लिए कहा था.इस बीच जब किसान ने मना कर दिया तो पुलिसकर्मियों ने उसकी बीच बाजार पिटाई कर दी. बताया जा रहा है पुलिसकर्मी और किसान के बीच जब विवाद हुआ तो किसान ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया.

यह सब होने के बाद पुलिस किसान को थाने ले गई. खबरों के अनुसार जब बाजार में ये विवाद हो रहा था तो किसी ने इस दौरान के फोटोज क्लिक कर लिए और अब वही फोटोज वायरल हो रहे हैं. पूरे मामले के बारे में बात करें तो जिले के सुठालिया बस स्टैंड पर बीते रविवार को दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना की जांच कर रही थी. इसी बीच जांच में स्वास्थ्य विभाग की टीम को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए मौके पर पुलिसकर्मिर्यों की ड्यूटी लगाई गई थी.

पुलिसकर्मी बाजार में आने जाने वाले लोगों को रोककर कोरोना की जांच कर रहे थे. इसी बीच बाजार आए चौकी गांव के रहने वाले मांगीलाल भिलाला को हेड कॉन्स्टेबल विनोद यादव ने रोका और कोरोना की जांच कराने के लिए कहा. यह सुनकर विनोद ने जांच कराने से साफ़ मना कर दिया. फिर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच गुस्से में हेड कॉन्स्टेबल विनोद यादव ने सरेबाजार किसान की पिटाई कर दी. इस बीच किसान को भी गुस्सा आ गया और उसने भी पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया.

यह देखकर साथी पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग किया और मांगीलाल को पकड़कर थाने ले गए. बताया जा रहा है किसान नशे में था. लोगों का कहना पुलिसकर्मियों ने की दादागीरी मौके पर मौजूद लोगों का कहना है, किसान से पुलिसकर्मी ने कोरोना की जांच कराने के लिए कहा था. किसान ने जब कहा कि मैंने कल जांच करवा ली थी. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और पुलिसकर्मी ने किसान की पीटाई कर दी.

यह है विश्व रक्तदाता दिवस मनाने का अहम कारण

नागपुर: 7 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया दरिंदा और लूट ली आबरू

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -