राजगढ़: CAA के समर्थन में रैली कर रहे लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, वायरल हो रहा डिप्टी कलेक्टर का वीडियो
राजगढ़: CAA के समर्थन में रैली कर रहे लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, वायरल हो रहा डिप्टी कलेक्टर का वीडियो
Share:

भोपाल: सोशल मीडिया पर रविवार देर शाम से ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. गुलाबी रंग का कोट पहने एक महिला इस वीडियो में कुछ प्रदर्शनकारियों को धकेलती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नज़र आ रहा है कि कुछ देर बाद यही महिला एक प्रदर्शनकारी को पकड़ती हैं और फिर थप्पड़ जड़ देती हैं. दरअसल, यह महिला मध्य प्रदेश के राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा हैं.

उल्लेखनीय है कि राजगढ़ में धारा 144 लागू है, इसके बाद भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ताओं ने बरौरा क़स्बे में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में रैली का आयोजन किया था. इसके बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई. ये वीडियो उसी झड़प के दौरान बनाया गया है. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एनएनआई ने भी शेयर किया है जिसमें एक जगह पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प होती नज़र आ रही है.

इस बीच राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा भी वहीं मौजूद थीं और इसी दौरान वे प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथों में से झंडा छीनने लगीं, जिससे प्रदर्शन उग्र हो गया और झड़प के दौरान किसी ने उनके बाल खींच दिए। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया, जिसमे कुछ प्रदर्शनकारी घायल हो गए। आपको बता दें कि 21 साल की आयु में DSP बनीं प्रिया वर्मा इंदौर के निकट के एक गांव मांगलिया की रहने वाली हैं।

 

Bank Strike from 31 Jan: तीन दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, सैलरी मिलने में हो सकती है देरी

मुस्लिम महिलाओं ने उठाया CAA और NRC को समझाने का बीड़ा, लोगों को करेंगी जागरूक

स्वराज कौशल का बड़ा बयान, कहा- 'सरकार ने सुनी ब्रू जनजातियों की समस्या और'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -