एक्शन में आया प्रशासन, राशन में गड़बड़ी करने वाले 4 लोगों को भेजा जेल

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के छायनगांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिलाधिकारी को सेल्ममैन पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। जिला प्रशासन ने उस पर कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया है। दरअसल मुख्यमंत्री शनिवार को छायनगांव में ओलावृष्टि से प्रभावित फसलों का मुआयना करने गए थे, इस के चलते लोगों ने राशन में गड़बड़ी की शिकायत की थी, जिस पर मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश के पश्चात् आज राजगढ़ पुलिस एक्शन मूड में दिखाई दी तथा राशन वितरण में गड़बड़ी करने वाले 4 सेल्समैन को जेल भेज दिया है, जिनमें भिंयापुरा के दयाराम शर्मा, छायनगांव के महेश तंवर, कालीपीठ के जसरथ सोंधी तथा रामपुरिया सोसाइटी के देवेंद्र मरोठा पर कार्यवाही की गई है। 

वही जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि जहां की शिकायत मिली थी उन पर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। यदि जिले में कहीं और भी राशन को लेकर शिकायत प्राप्त हुई तो उन पर भी कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि लोगों की शिकायत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को फूड इंस्पेक्टर तथा आपूर्ति अफसर को निलंबित कर दिया था। साथ ही निरंतर प्राप्त हो रही शिकायतों पर मुख्यमंत्री ने प्रत्येक राशन दुकान चेक करने और उनकी तहकीकात करने के भी निर्देश जिला प्रशासन को दिए थे। 

साथ ही मुख्यमंत्री के निर्देश के पश्चात् अब प्रशासन भी निर्धनों के राशन को कमाई का माध्यम बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है। राजगढ़ जिले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 सेल्समैन को जेल भेजा है। जिले के तंवर इलाके में व्यक्तियों ने सेल्समैन पर गड़बड़ी करने का इल्जाम लगाया था। वहीं मुख्यमंत्री से पहले लोग क्षेत्रीय MLA एवं SDM से भी राशन में अनियमितता की शिकायत कर चुके थे।

पार हुई अश्लीलता और हैवानियत की हदें! बंधक बनाकर किया गैंगरेप, सिगरेट से दागा प्राइवेट पार्ट्स, फिर...

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के स‍ीन‍ियर अधिकारी के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -