थियेटर को सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण मानती हैं राजेश्वरी सचदेव
थियेटर को सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण मानती हैं राजेश्वरी सचदेव
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने थियेटर के विषय में एक वेबसाइट से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'रंगमंच सभी प्रारूपों में सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक माध्यम है.' जी दरअसल उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मुझे हमेशा से लगता है कि एक माध्यम के रूप में रंगमंच सभी प्रारूपों में सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है. यह मंच पर परफॉर्म करने के लिए कलाकार में अथाह जुनून का निर्माण करता है. मुझे लगता है कि वो हर अभिनेता जिसने मंच पर काम किया है, उसके मन में इस कला के लिए एक गहरा प्यार और सम्मान होता है."

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "जब मैं मंच पर होती हूं, तो मुझे पता होता है कि उस खास पल में मैंने जो प्रदर्शन किया है, वह विलक्षण है और अद्वितीय है क्योंकि अगली बार जब वही प्रस्तुति होगी तो वह अलग होगी. हर बार परिप्रेक्ष्य या एक अलग मंच अलग चुनौतियों लेकर आता है." आप सभी जानते ही होंगे राजेश्वरी ने जी थिएटर के 'डबल गेम' में काम किया है. जी दरअसल अगर डबल गेम के बारे में बात करें तो यह एक ऐसे जोड़े पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर है जो हमेशा एक-दूसरे को नीचे दिखाने के लिए काम करते हैं. इसे विजय केंकरे द्वारा निर्देशित किया गया है.

वहीं इसमें उदय टिकेकर और स्मिता तांबे नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह इस महीने से एयरटेल स्पॉटलाइट पर उपलब्ध होने वाला है. राजेश्वरी सचदेव को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज में देखा होगा. इनमे लौट आओ तृषा, दिल ही तो है, अंताक्षरी शामिल है.

 

आसिम के फिटनेस पर फिदा हैं लाखों लोग, बिग बॉस 13 में आकर मचाया था धमाल

नेपोटिज्म: बिना नाम लिए करण पटेल ने साधा कंगना पर निशाना, लगा दी क्लास

पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर ने किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -