टीवी की यह दो मशहूर अभिनेत्रियां हुईं कोरोना पॉजिटिव, हैं होम क्वारंटाइन
टीवी की यह दो मशहूर अभिनेत्रियां हुईं कोरोना पॉजिटिव, हैं होम क्वारंटाइन
Share:

कोरोना वायरस इन दिनों केवल आम इंसानों को ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलेब्स को भी हो रहा है। अब तक कई बड़े बड़े सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं टीवी शो शादी मुबारक की एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेव और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सारिका बहरोलिया। जी हाँ, दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उसके बाद अब दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा दोनों मेडिकल ट्रीटमेंट भी ले रही हैं।

जी हाँ, एक वेबसाइट से बातचीत में राजेश्वरी ने कहा, "जी हां, ये सच है। मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर दिया और बीएमसी (बृहनमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन) के अधिकारी घर पर सेनिटाइजेशन के लिए भी आए थे। कुछ लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना चेकअप करवाया जिसके बाद मेरी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं। मैं डॉक्टर की निगरानी मैं हूं और सब कुछ ठीक है।" वैसे आपको याद हो तो राजेश्वरी ने बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से निवेदन किया हैं कि वे भी अपनी जांच करवा ले।

अब बात करें शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में लीड रोल निभाने वाली सारिका बहरोलिया के बारे में तो वह भी इस समय घर में हैं। जी दरअसल उन्हें कुछ दिनों पहले ही अपनी तबियत में खराबी नजर आई थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। वहीं जब रिपोर्ट आई तो उन्हें पता चला की वह कोरोना पॉजिटिव हैं। उसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स की सलाह पर खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

SBI लोन मामला: बढ़ सकती हैं अनिल अंबानी की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई आज

यूपी के पहले डिटेंशन सेंटर को योगी सरकार ने दी मंजूरी, ग़ाज़ियाबाद में रखे जाएंगे विदेशी

चुनावों में इस उम्र वाले वोटरों को नहीं मिलेगी पोस्टल बैलट की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -