नहीं रहेगा राजेश खन्ना का आशीर्वाद
नहीं रहेगा राजेश खन्ना का आशीर्वाद
Share:

बॉलीवुड में अपने ज़माने के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना के बंगले 'आशीर्वाद' को ढहाकर 3 या 4 मंजिल की बिल्डिंग बनाई जाएगी. अगस्त 2014 में इस बंगले को मेंगलूरु के शशि किरण शेट्टी ने खरीद रखा था. फिलहाल ये बंगला 6,500 वर्ग फुट में बना हुआ है. मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड पर बने इस बंगले के नए मालिक उद्योगपति शेट्टी ने कहा कि हमने 50 साल पुराने इस बंगले को गिराकर मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बनाने की योजना बनाई है. अगले कुछ महीनों में इस पर काम भी शुरू हो जाएगा.

सूत्रों की मानें तो इस बंगले को उद्योगपति ने 95 करोड़ रुपए में खऱीदा है. शेट्टी के मुताबिक इस विषय में राजेश खन्ना के परिवार से उनकी बातचीत हुई है. उनका परिवार इस सौदे से खुश है. हालांकि शेट्टी ने ये भी कहा कि बंगले का नाम वो फिर से 'आशीर्वाद' रख सकते हैं. वहीं, खबरों की माने तो राजेश खन्ना की कऱीबी दोस्त रहीं अनीता आडवाणी इस मामले पर कोर्ट जा सकती हैं.

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से विवाह के पहले राजेश खन्ना ने इस बंगले को अभिनेता राजेन्द्र कुमार से खरीदा था और इसका नाम 'आशीर्वाद' रखा था. इस बंगले को खरीदने के बाद अभिनेता खन्ना ने लगातार 15 सुपर हिट फिल्में दी, जिनका रिकॉर्ड अभी तक नहीं टूट सका है. राजेश खन्ना के खरीदने से पहले इस बंगले को 'डिंपल' कहा जाता था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -