इस भूत बंगले की वजह से स्टार से सुपरस्टार बने थे राजेश खन्ना
इस भूत बंगले की वजह से स्टार से सुपरस्टार बने थे राजेश खन्ना
Share:

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट आनंद, अमर प्रेम, कटी पतंग और अराधना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना की आज 76वां बर्थडे हैं. आपको बता दें राजेश ने साल 2012 में इस दुनिया को छोड़ दिया था. उन्होंने साल 1966 में डायरेक्टर चेतन आनंद की फिल्म 'आखिरी खत' से डेब्यू किया था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि राजेश खन्ना पहले सुपरस्टार थे जिन्होंने एक नहीं बल्कि लगातार 15 हिट फिल्में दी थी.

जी हाँ... उस समय उड़ी अफवाहों की मानें तो राजेश खन्ना के इस स्टारडम के पीछे एक भूत बंगले का हाथ है. दरअसल राजेश खन्ना ने ये भूत बंगला मशहूर एक्टर राजेंद्र कुमार से खरीदा था. दरअसल जब राजेंद्र कुमार बॉलीवुड में कदम जमा रहे थे उस समय उनकी नजर एक बंगले पर पड़ी थी. फिर इसके बाद राजेंद्र कुमार ने वह बंगला खरीद लिया. लेकिन लोगों का ऐसा मानना था कि वह एक भूत बंगला है और इस बंगले को खरीदने के बाद राजेंद्र कुमार ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी थी.

कुछ समय बाद राजेंद्र कुमार के करियर में अचानक ब्रेक लग गया और वो ऐसी परिस्थिति में आए गए जिसके कारण राजेंद्र कुमार को ये बंगला राजेश खन्ना को महज 60 हजार रुपए में बेचना पड़ा था. ये भूत बंगला आगे चलकर आशीर्वाद बंगले के नाम से मशहूर हो गया. इस बंगले में रहने के बाद से ही राजेश खन्ना को जबरदस्त सफलता मिलती रही और आशीर्वाद बंगले में आने के बाद राजेश खन्ना ने सफलता की कई बुलंदियों को छुआ था.

राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं लड़कियां, सफेद गाड़ी को चूमकर कर देती थीं लाल

हैप्पी बर्थडे राजेश खन्ना : जानिए उनका 'राजेश' से 'काका' बनने तक का सफर

आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने अब दिया ये बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -