15 साल छोटी अभिनेत्री से काका ने रचाई थी शादी, टूटने के बाद इन दो अभिनेत्रियों से चला चक्कर
15 साल छोटी अभिनेत्री से काका ने रचाई थी शादी, टूटने के बाद इन दो अभिनेत्रियों से चला चक्कर
Share:

राजेश खन्ना का जन्म आज ही के दिन हुआ था। राजेश खन्ना का जन्म अमृतसर में हुआ था और वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता थे। राजेश खन्ना ने फिल्मों में अभिनय कर लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि लोग उन्हें कभी नहीं भुला सकते। अगर हम उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो राजेश ने साल 1973 में डिंपल कपाड़िया से शादी की थी और साल 1983 में फिल्म सौतन के दौरान टीना मुनीम और वह एक दूसरे के करीब आए थे। आप सभी को बता दें कि राजेश खन्ना को लोग काका के नाम से जानते हैं और उनके जीवन के कई किस्से हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। कहा जाता है राजेश और टीना मुनीम ने साथ मई कुछ ही फिल्में की थीं, और फिल्मों में आने से पहले से टीना राजेश खन्ना की दीवानी थीं।

ऐसे में दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए। हालाँकि उस समय राजेश खन्ना अंजू महेंद्रू के साथ रिलेशन में थे। वहीं टीना को यह बात पता थी लेकिन फिर भी वह राजेश खन्ना को दिल दे बैठी। कहा जाता है टीना और राजेश की दोस्ती पहले से ही थी और डिंपल से शादी करने से पहले वह टीना के घर डिंपल को डिनर पर भी ले गए थे। वहीं पर टीना को पता चला था कि काका डिंपल से शादी करने वाले हैं। आपको पता ही होगा डिंपल से शादी के बाद साल 1984 में दोनों अलग-अलग रहने लगे क्योंकि दोनों के बीच नहीं बनी, उस समय टीना की राजेश खन्ना की लाइफ में एंट्री हुई थी।

हालाँकि उस समय अंजू भी राजेश की ज़िंदगी में थी। इस बीच टीना को जब यह पता चला कि राजेश उनसे शादी नहीं करेंगे तो नाराज होकर टीना उनसे दूर हो गई और पढ़ाई के लिए विदेश चली गई। वहीं उसके बाद वह राजेश की जिंदगी में नहीं लौटी। आपको बता दें कि अपने अंतिम दिनों में राजेश डिंपल अपनी बेटी और दामाद अक्षय कुमार के साथ रहने लगे थे। उनका निधन 18 जुलाई 2012 में हुआ था।

क्या 100 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगी रणवीर सिंह की मूवी 83

बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता

दर्द में शमिता को देख सपोर्ट में उतरीं बहन शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -